साउथ इंडियन एक्ट्रेस याशिका आनंद ने पोस्ट की बैकलेस ड्रेस में बोल्ड Photo, लोगों ने कहा- 'इंडियन मिया खलीफा!

 

तमिल एक्ट्रेस (Tamil Actress) याशिका आनंद (Yashika Anand) अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं. हाल ही में उनकी बैकलेस ड्रेस (Backless Dress) में ग्लैमरस फोटो खूब चर्चा में है. इस फोटो पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की हैं वहीं कुछ लोगों ने भद्दी बातें भी लिखी हैं. इन्हीं लोगों में कुछ ऐसे भी शामिल हैं जिन्होंने याशिका (Yashika Aannand) की तुलना पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) से कर दी है. देखें Photo



तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) की फेसम एक्ट्रेस याशिका आनंद (Yashika Anand) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में नाम कमा लिया है. याशिका आनंद जितना अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं, 

उससे कहीं ज्यादा वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. याशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम (Yashika Anand Instagram) पर उन्हें 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाओं के सभी दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और अक्सर कई हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं.

 यूं तो हर एक्ट्रेस की तरह याशिका (Yashika Aannand) के भी चाहने वाले उनकी तारीफ करते हैं लेकिन कुछ गलत मानसिकता के लोग एक्ट्रेसेज को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ याशिका आनंद की लेटेस्ट फोटो के साथ भी हुआ.



हाल ही में याशिका आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटो (Yashika Anand Bold Photo) पोस्ट की है जिसमें वो बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


उनके कई फैंस ने उनकी तारीफ भी की है मगर कुछ लोग भद्दी-भद्दी बातें कमेंट कर रहे हैं. इन्हीं में से कुछ लोग उनकी तुलना मिया खलीफा (Mia Khalifa) से कर रहे हैं.


 ये पहली बार नहीं है जब ट्रोल्स ने ऐसी हरकत की है. याशिका आनंद (Yashika Anand) ने अपने इंस्टाग्राम पर मार्च 2019 में एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

 याशिका (Yashika Aannand) इस फोटो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन इस फोटो पर भी ट्रोल्स ने कमेंट कर उनकी तुलना पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस मिया खलीफा से की थी. तब याशिका ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ