'टिप टिप बरसा पानी' पर नहीं देखा होगा ऐसा डांस, इस लड़की के VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म 'मोहरा' का एक गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी लोगों के बीच मशहूर है.



साल 1994 में रिलीज हुई बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म 'मोहरा' का एक गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी लोगों के बीच मशहूर है. खबरों की मानें तो उस वक्त इस गाने का लोगों में इतना क्रेज था कि सिर्फ इस गाने को देखने के लिए भी कई लोग सिनेमाघर जाया करते थे और आज भी इस गाने का क्रेज लोगों में देखने को मिलता है.

इतना ही नहीं, कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड किए हैं. इसी क्रम में कनिष्का नाम की एक लड़की का इस गाने पर किया गया डांस काफी वायरल हो रहा है. इसी महीने 19 जून को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कनिष्का नाम की लड़की ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर धमाकेदार डांस किया है. तो आइए, आप भी देखिए यह वायरल वीडियो-

इस वीडियो में लड़की का हर स्टेप्स इतना शानदार है कि लोग इस वीडियो को देख उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर कब और कैसे किसी का भी वीडियो वायरल हो जाए यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि ये सारी चीजें इंटरनेट यूजर्स के हाथ में होती है, उन्हें जो अच्छा लगता है, उसे वायरल होने में थोड़ा भी वक्त नहीं लगता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ