'जन्नत' एक्ट्रेस Sonal Chauhan की बेडरूम की बोल्ड फोटोज ने उड़ाए फैंस के होश, 34 की उम्र में भी हैं इतनी हॉट

 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'जन्नत' (Jannat) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) हिंदी सिनेमा में बहुत कम ही नजर आती हैं.



 वो तमिल और कन्नड़ सिनेमा (South Cinema) में ज्यादा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं. अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब उन्होंने अपनी कुछ हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जो कि वायरल हो रही हैं



सोनल चौहान ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. वो उनके बेडरूम की है. एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्लैक कलर की बिकिनी में फोटोशूट करवाया है.


उन्होंने इन तस्वीरों को तीन पोस्ट के जरिए शेयर की है. पहली पोस्ट पर कोई कमेंट तो नहीं है मगर उसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.



वहीं, दूसरी पोस्ट को 289,970 और तीसरी को 302,477 लाइक्स मिल चुके हैं. बाकी की दोनों पोस्टों पर फैंस के कमेंट्स देखने के लिए मिल रहे हैं. कोई भद्दे कमेंट्स कर रहा है तो कोई उन पर अपना दिल हार बैठा है. कइयों ने उनकी तस्वीरों को देखकर उन्हें सुपरहॉट बता दिया है.



अगर सोनल चौहान की फोटोज की बात की जाए तो इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है और उसके ऊपर से क्रीम कलर का श्रग पहना हुआ है.



बहरहाल, अगर सोनल चौहान के करियर की बात की जाए तो वो अब तमिल और कन्नड़ फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं. अब तक वो 'साइज जीरो', 'डिक्टेटर', 'रेंबों' और 'शेर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.


अब अगर उनके बॉलीवुड करियर की बात की जाए तो वो हिंदी सिनेमा कुछ खास नहीं कर पाईं. इसलिए उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों का रुख किया.



हिंदी फिल्म में उन्होंने आखिरी बार 'द पावर' (The Power) में देखा गया था. इसमें उनके अपोजिट विद्युत जामवाल और श्रुति हासन ने लीड रोल प्ले किया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ